Comments

गुंजन पंत की चुलबुली अदाओं का दीवाना भोजपुरी सिनेमा

भोजपुरी फिल्म की सफल अभिनेत्री गुंजन पंत Gunjan Pant wikipedia



भोजपुरी सिनेमा में अपनी खूबसूरत अदाकारी के दम पर लाखो भोजपुरिंस के दिलों में राज करने वाली कलाकार गुंजन पंत का जन्म नैनिताल उत्तर प्रदेश में हुआ था और उनका लालन पालन और शिक्षा पुरी हुई मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में। वैसे तो गुंजन पंत जीवन में बनना कुछ और चाह रही थी लेकिन तकदीर ने उन्हे हिरोइन अवसर दिया जिसे गुंजन ने दिल से स्वीकारा और आज एक सफल अभिनेत्री के तौर पर भोजपुरी सिनेमा में काम कर रही है।


गुंजन पंत ने चौदह फेरे, जिंदगी एक सफर, चाचा चौधरी, चंद्रमुखी, करम अपना अपना और कल्पना जैसे बेहतरीन धारावाहिकों में काम किया है। उनके अब तक की फिल्में जीवन के बारे में बात कर तो करनी के फल आज न ता काल, हमार मदर इंडिया, नथुनिया पे गोली मारे, मार देब गोली केहू न बोली, लक्ष्मण रेखा, सुहाग, नहले पर दहला, यादव पान भंडार, बृजवा, हमार गांव हमार देश, भईल तोहरा प्यार, एक्शन क्वीन मधुबाला, एक अपरिचित शक्ति, पटना वाले दुल्हनिया ले जायेंगे, बैरी भइल सजनवा हमार, ये इश्क बड़ा बेदर्दी है, ओम हर हर महादेव, कोठा जहां प्यार बिकेला में उनकी अदाकारी देखते ही बनती है। 

गुंजन पंत अपने फैंस के लिये सोशल मीडिया में अक्सर अपनी मखमली मुस्कान और चुलबुली अदा से वीडियों बनाकर अपलोड करती है, कभी बॉलीवुड की गानों में कभी हिन्दी फिल्मों के संवाद में खुद को सराबोर कर जीवंत अदाकारी का ट्रेलर दिखाती है, ऐसा जरा भी भान नहीं होता की वीडियों में किसी और की आवाज है। हू ब हू नकल और जीवंत अभिनय वह भी चंद मिनट के वीडियों में, उनको अभिनय की दुनियां की बुलंदी तक ले जाने के लिये पर्याप्त है।











































भोजपुरी फिल्म पोस्टर























विशेष-: उपरोक्त सभी फोटोग्राफ गुंजन पंत जी की फेसबूक वॉल एवं मूवी स्क्रीनशॉट से ली गई जिसका उद्देश्य गुंजन पंत की कलाकारी के विषय में जानकारी आम जन तक पहुंचाना है। यहां पर सोशल साइट की लिंक पोस्ट की गई जिनमें वे अकसर अपना अनुभव साझा करती है। गुंजन पंत को उनकी कामयाबी के लिये बहुत बहुत बधाई...

Popular Posts This Month

Popular Posts This Year