Comments

বাংলা সিনেমার সফল অভিনেত্রী মেহজাবিন চৌধুরী

बांग्ला सिनेमा की सफल अभिनेत्री मेहजबीन चौधरी 




मेहजबीन चौधरी एक ऐसा नाम है जो प्रत्येक बांग्लादेशी फिल्म देखने वालों के जुबान पर होता है। वैसे मॉडलिंग के रास्ते फिल्मों के आने के कई माध्यम है लेकिन जो मॉडलिंग से अभिनय की दुनिया में आये वो सफल अभिनेत्री के पदवी तक पहुंचे ऐसा भी नहीं है। बहरहाल मेहजबीन चौधरी काफी खुशकिस्मत है उनकी खूबसूरती और अदाकारी को लोग काफी पसंद कर रहे है। 2009 से मॉडलिंग से शुरू हुआ सफर आज उन्हे कई राष्ट्रीय सम्मान तक ले गई है।

अब मेहजबीन के बचपन की बातें करे तो सूत्रों के अनुसार उनका जन्म बांग्लादेश के चटगांव में हुआ था। परिवार में पिता मोहियुद्दीन चौधरी और मां गजला चौधरी के अलावा चार भाई बहन है। मेहजबीन का टेलीविजन पदार्पण तुमी ठाको शिंदु पेरी से हुआ था, इसके बाद उन्होंने कई नाटकों में अभिनय किया। मेहजबीन चौधरी ने डी'दास, लक्स, पेप्सी, 7 अप, जैसे विभिन्न ब्रांडों के लिए मॉडलिंग भी किया है।
বাংলা সিনেমার সফল অভিনেত্রী মেহজাবিন চৌধুরী

























विशेष-: उपरोक्त सभी फोटोग्राफ मेहजबीन चौधरी जी की इंस्टाग्राम तथा फेसबूक वॉल से ली गई जिसका उद्देश्य मेहजबीन चौधरी जी की कलाकारी के विषय में जानकारी आम जन तक पहुंचाना है। यहां पर सोशल साइट की लिंक पोस्ट की गई जिनमें वे अकसर अपना अनुभव साझा करती है। मेहजबीन चौधरी को उनकी कामयाबी के लिये बहुत बहुत बधाई...

Popular Posts This Month

Popular Posts This Year