Comments

माधुरी दीक्षित और संजय दत्त 25 साल बाद कलंक में

kalank movie actress-Madhuri dixit



फीचर डेस्क मुंबई। निर्माता करण जौहर की फिल्म कलंक से माधुरी दीक्षित और संजय दत्त लगभग 25 साल बाद एक साथ पर्दे पर नजर कर रहे है। 1990 के दशक में माधुरी के दिवाने उनका एक झलक पाने के लिए कुछ भी करने को आतुर थे। उनकी हर फिल्म नाम से सुर्खीयां बटोरा करती थी। कुछ फिल्म तो माधुरी के कारण ही हिट रही है। ऐसा ही नाम और शोहरत वाला एक नाम था संजय दत्त जिनके हर अंदाज का लोग नकल किया करते थे, खास कर हेयर स्टाईल और कपड़ों को। माधुरी और संजय को खलनायक और साजन में काफी अलग रूप में देख चुके है। दोनो ही ऐसे कलाकार है जिसे हर प्रकार का किरदार जचता है। 

kalank movie actress-Madhuri dixit



माधुरी दीक्षित और संजय दत्त को एक साथ पर्दे पर लाने का श्रेय तो करण जौहर को ही जाता है जो दो नायाब रत्नों को पुन: पर्दे पर एक साथ लेकर आ रहे है। कलंक का आधिकारिक वीडियों यूट्यूब पर जारी कर दी गई। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार यह फिल्म 17 अप्रैल से रिलीज होने जा रही है। 

अब माधुरी दीक्षित की फिल्म कलंक में भूमिका की बात करे तो यहां भी वह गीत और नृत्य में डूबी हुई नजर आ रही है। फिल्म के पहले संवाद में संजय दत्त की एक लाइन सुनाई दे रही है जिसमें वे कहते है - 'कुछ रिश्ते कर्जो की तरह होते है जिसे निभाना नहीं चुकाना पड़ता है।' आखिर ये किस रिश्ते की बात की जा रही है यह तो फिल्म देखे के बाद ही बता चलेगा फिलहाल कहानी के संबंध में यही कहा जा सकता है कि यह फिल्म नारी चरित्रों के इर्दगीर्द ही घूमती नजर आ रही है।

माधुरी के अभिनय की बात करें तो उनका कोई जवाब नहीं बशर्ते उनका किरदार देखने से ऐसा लगता है कि कुछ दोहराई जा रही है, कभी कभी तो ऐसा लगने लगाता है कही ये उनके पुरानी फिल्म का दृश्य तो नहीं है। भव्य फिल्म का सेट और लोकेशन में कही वो वाली माधुरी नजर नहीं आ रही है जो 80 और 90 के दशक में लोग देखते थे। फिल्म के ट्रेलर से यह माधुरी पर केंद्रित फिल्म नहीं लग रही है, उनकी और संजय दत्त के अलावा फिल्म में आलिया भट्ट, सोनाक्षी सिन्हा, वरुण धवन, आदित्य रॉय कपूर भी अहम किरदार में है।


kalank movie actress-Madhuri dixit

kalank movie actress-Madhuri dixit

kalank movie actress-Madhuri dixit

kalank movie actress-Madhuri dixit



kalank movie actress-Madhuri dixit

सोशल मीडिया में माधुरी दीक्षित नेने


FACEBOOK
TWITTER
INSTAGRAM
TV 


Popular Posts This Month

Popular Posts This Year