Comments

जानवी कपूर की ​फिल्म धड़क 20 जुलाई को रिलीज होगी

Dhadak: Janhvi And Ishaan Monitored Trailer Reactions



  • Directed by Shashank Khaitan
  • Produced by Karan Johar, Hiroo Yash Johar, Apoorva Mehta
  • Written by Shashank Khaitan
  • Screenplay by Shashank Khaitan
  • Story by Nagraj Manjule
  • Starring- Janhvi Kapoor, Ishaan Khatter
  • Release- date20 July 2018

धड़क एक हिन्दी रोमांटिक फिल्म है जिसका कि आधिकारिक ट्रेलर रीलिज कर ​दी गई। जो यूट्यूब पर काफी धमाल मचा रहा है। शशांक खेतान के निर्देशन में बन रही ​इस मूवी से बॉलीवूड की खूबसूरत आदाकारा की खूबसूरत बेटी यानी की जाह्वी कपूर सिनेमा में पहला कदम रखने जा रही थी। हालाकि उनकी मां श्रीदेवी अपनी बेटी की कामयाबी देखने के लिये इस दुनिया में नहीं रही। 


जानवी का काम देखकर उनको उपर से काफी सुकून मिलेगा क्योकि हर मां-बाप की इच्छा होती है उनकी औलाद उन्ही के नक्शे कदम पर चले। साथ ही इशान खट्टर भी इस फिल्म से डेब्यू करने जा रहे है। फिल्म में निर्माता है करण जौहर, हिरू यश जौहर और अपूर्व मेहता। ट्रेलर से फिल्म काफी अच्छा लग रहा है हालाकि बड़ी बजट की मूवी नहीं जान पड़ रही है। 


स्टोरी- फिल्म शुरू होती है पार्थवी और मधुकर की प्रेम कहानी से दोना एक ही शहर के रहने वाले है और साथ पढ़ते भी है। जानवी को इसमें बिंदास बाला दिखया गया है हालाकि वो लगती मासूम है और चुकि फिल्म रोमांटिक बेस्ड तो थोड़ी बहुत तो सीन होंगे ही लेकिन उतना भी नहीं ​है। एक तरह से कहा जाये तो पारिवारिक माहौल की मूवी है। प्रेम है विलेन भी होगा तो यहां भी उनको घर वालों से दुख ही मिलता है। अब आगे क्या उनका प्यार परवान चड़ पायेगा या फिर प्यार के दुश्मन उनको अलग कर देंगे ये तोे 20 जुलाई की बाद पता चलेगा जब यू मूवी पर्दे पर आयेगी।



सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार एक फिल्म मराठी फिल्म सीराट की रीमेक है। फिल्में में जानवी कपूर इशान खट्टर के अलावा आशुतोष राणा, आदित्य कुमार, खरज मुखर्जी भी अहम भूमिका में नजर आयेंगे।  












































विशेष- उपरोक्त छायाचित्र मूवी ट्रेलर का स्क्रीनशॉट है जिसे फिल्म के संबंध में दर्शकों तक जानकारी पहुंचाने के बाबत ली गई है।

Popular Posts This Month

Popular Posts This Year