Comments

अंजना सिंह का इच्छाधरी नागिन अवतार

भोजपुरी सिनेमा की लाजवाब अदाकारा अंजना सिंह



भोजपुरी सिनेमा में पहली बार इस तरह की हैरतअंगेज कारनामों से भरपूरी फिल्म आ रही है जिसमें आपकों कई चमत्कारी एक्शन देखेने को मिलेगा। जी हां अब चमत्कारी एक्शन, आप हाथ डंडा और बंदूक से मारधाड़ वाली मूवी तो बहुत देख चुके होगे लेकिन इस मूवी जिसका नाम नागराज। यदि आप जानना चाहते है कि कैसा एक्शन है तो फिल्म के लिये थोड़ी प्रतिक्षा करनी होंगे फिलहाल यूट्यूब पर आधिकारिक ट्रेलर रिलीज कर दी गई है। फिल्म में इच्छाधारी नाग नागिन की कहानी है जो कि यश कुमार और अंजना सिंह के रूप में आपको देखने को मिलेगा।


ट्रेलर रिव्यूस की बात करे तो फिल्म का एक्शन काफी अच्छा लग रहा है हैरत से भरपूर है सोचने पर मजबूर करता है। गाने की तो बात ही मत पूछिये लाजवाब गीत संगीत है। अंजना सिंह की मूवी में आपको कोई गीत बोरिंग लगे ऐसा तो संभव ही नहीं है।



अब अंजना की फिल्मी कैरियर की बात करे तो यू.पी जन्मी इस अदाकारा ने 2012 से एक और फौलाद के साथ अपनी ऑन-स्क्रीन सिनेमा में कदम रखा। 



अंजना सिंह की बेहतरीन फिल्में- Ek Aur Faulad, Raja Ji I Love You (Bhojpuri), Saansar, Truck Driver, Vardiwala Gunda, 


अंजना सिंह की बेहतरीन फिल्में- Dildar Sawariya, Tuhi To Meri Jan Hai Radha, Lahoo Ke Do Rang, Lahoo Pukarela, Khoon Bhari Mang, 



अंजना सिंह की बेहतरीन फिल्में- Andhi Toofan, Ek Nirahua Sarfira, Baba Rangeela, Pyar Mohabat Zindabad, Dil Lagal Duppata Wali Se, 



अंजना सिंह की बेहतरीन फिल्में- Dil Le Gai Odhganiya Wali, Bihari Rikshawala, Garda, Karela KLamal Dhartiu Ke Lal


अंजना सिंह की बेहतरीन फिल्में- Bahurani, Lagi Tohse Lagan, Gola Barood, Ham Se Badh Kar Kaun, Ballia Ke Dabangai, Beta, 



अंजना सिंह की बेहतरीन फिल्में- Dil Hai Ki Manta Nahi, Dabang Aashiq, Khiladi, Hero Gamcha Wala, Doodh Ka Karz, Love Aur Rajneeti, Jouthi Tu Sethi Mu



अब तक की उनकी यादकार फिल्में- एक और फौलाद, राजा जी आई लव यू (भोजपुरी), संसार, ट्रक चालक, वर्दीवाला गुंडा, दिलदार सावरिया, तुही टू मेरी जान है राधा, लाहू के दो रंग, लाहु पुकारेला, खून भारी मंगल, आंधी तूफान, एक निरुहुआ, सरफिरा, बाबा रंगीला, प्यार मोहब्बत जिंदाबाद, दिल लगल दुपट्टा वाली से, दिल ले गई ओढ़निया वाली, बिहारी रिक्शावाला, गार्ड, रेला के कमाल धारती के लाल, बहुरानी, ​​लगी तोहसे लगान, गोला बारूद, हम से बढ़ कर कौन, बल्लीया के दबंगाई, बेटा, दिल है की मानता नही, दबंग आशिक, खिलाड़ी, हीरो गमछा वाला, दुधा का करज़, लव और राजनीति।


 



 



 



 



 



 



 



अंजना सिंह जिनती खूबसूरत कलाकरा है उतना ही उनका वास्तविक जीवन भी खूबसूरती से भरा हुआ है, हर वक्त अपने प्रशंसकों के बीच रहना पसंद करती है। शायदी ही वजह है कि वो सोशल साइट पर भी काफी सक्रिय है।

Popular Posts This Month

Popular Posts This Year