Comments

बानी संधू की अफेयर, फुलकारी, सरपंची, फौजी दी बंदुक और 8 परचे के बाद 'बेल बॉटम' नई पंजाबी सांग की धूम

Desi Junction & Jassi Lohka Presents "Bell Bottom" New Songs Punjabi 2020 | Baani Sandhu Ft. Mankirt Aulakh | Gur Sidhu |  New Punjabi Songs 2020 | Latest Punjabi Song 2020 | Coin Digital 

सिनेमा। पंजाब की फेमस सिंगर बानी संधू की नई पंजाबी सांग 'बेल बॉटम' इन दिनों खूब वायरल हो रहा है। बानी संधू मोहाली से ताल्लुक रखती हैं, कंप्यूटर साइंस इंजीनियर की डिग्री है और पंजाबी गायन की नवोदित सितारा है। सोशल मीडिया में उनकी गीतों की दिवानगी इस कदर है कि गाना रिलीजत होते ही ट्रेंडिंग व्यूह आता है। अब बानी संधू का 8 Parche जो पिछले वर्ष ​आया था जिसे अब तक 45 करोड़ बार देखा जा चुका है। ऐसे ही 2 Ghore, Affair, Phulkari, Punjaban, Sarpanchi, Photo, Fauji Di Bandook, 8 Parche Remix, Haan Karti आदि खूब चर्चित गाने इन दिनों सुखियों में है।

हाल ही में देसी जंक्शन और जस्सी लोहका पर रिलीज नई पंजाबी सांग बेल बॉटम में बानी संधू के साथ मनकीरत औलख भी नजर आ रहे है। इस गीत को लिखा है जस्सी लोहका ने और धुन बनाया है गुरु सिद्धू ने। गाने की तरह ही वीडियो का फिल्मांकन भी बहुत ही शानदार तरीके से किया गया है, पंजाबी सांग की यही खासियत भी होती है।

3:57 मिनट का यह वीडियो सांग "बेल बॉटम" शीर्षक के साथ रॉक अंदाज में लव की शॉर्ट मूवी नजर आती है। यही वजह है कि पंजाबी सांग को लोग सुनने के साथ देखने का भी लुप्त उठाना चाहते है। वैश्विक स्तर पर भी मनोरंजन का अड्डा बन गया है पंजाबी संगीत। गैर पंजाबी भाषी जनों के अलावा भारत के सभी प्रांतों के साथ विदेशों में बसे भारतीय भी काफी पसंद करते है।

Singer :- Baani Sandhu 

Starring :- Mankirat Aulakh 

Music :- Gur Sidhu  

Lyrics :- Jassi Lohka 

Video :- Jassi Lohka Films

Director :- Aarish  

Project :- Preet Chahal & Arvinder Khosa

Editor :- Gaurav K Mehra 

Colorist :- Onkar Singh

Asst Editor :- Sahil Mehra 

Post Production  :- GKM Pictures 

DOP :- Vikcee & Mintu Plaha

Production :- Rahul

Makeup :- Rajan Passi

Hair :- Ajay sian

stylist :- Amanpreet Singh

Mix & Master - B sanj

Special Thanks : BIG BOY TOYZ India

Digital :- Coin Digital 

Label :- Desi Junction 

Presentation - Nav Sandhu

Digital Partner – Coin Digital

Online Promotion – Coin Digital  {Jot Gill }

Popular Posts This Month

Popular Posts This Year