Comments

एल्सा घोष छालीवुड में छाने को बेताब

मनोज वर्मा कृत फिल्म महूं कुंवारा तहू कुंवारी कंप्लीट

मन और एल्सा खूब हसायेंगे फिल्म महूं कुंवारा तहू कुंवारी में

महूं कुंवारा तहू कुंवारी मई में होगी रिलीज

महूं कुंवारा तहूं कुंवारी



फीचर डेस्क रायपुर। अभिनेत्री एल्सा घोष भले ही छत्तीसगढ़ी सिनेमा के लिये नई है किन्तु कैमरा उनके लिये नया नहीं है। बचपन से ही वे कोलकाता सिनेमा में सक्रिय रही है इसके अलावा उड़िया और साउथ में भी काम कर रही है। छत्तीसगढ़ी में उनकी पहली फिल्म मन कुरैशी के साथ 'मयारू गंगा' रही उसके बाद अनुज शर्मा के साथ 'सॉरी लब यू' की शूटिंग भी लगभग पूरी हो चूकी है।
महूं कुंवारा तहूं कुंवारी



आजकल एल्सा अपनी तीसरी फिल्म 'महू कुंवारा तहू कुंवारी' की शूटिंग में व्यस्त है। इस फिल्म के निर्देशक है मनोज वर्मा तथा निर्माता है रॉकी दासवानी, मनोज शर्मा और नीरज विक्रम। हास्य फिल्म महू कुंवारा तहू कुंवारी की पटकथा स्वयं मनोज वर्मा ने लिखी है। इस फिल्म की मुर्हूत शॉट स्वप्निल स्टूडियो में दिसंबर में हुई जिसमें एक गाने की शूटिंग की गई। इस अवसर पर रॉकी दासवानी, मनोज शर्मा और नीरज विक्रम के अलावा विशेष रूप से भजन गायक मदन चौहान, सुनील सोनी, उपासना वैष्णव, संजय महानंद, एल्सा घोष, माहिरा खान, आकाश सोनी मौजूद रहे।
महूं कुंवारा तहूं कुंवारी



सूत्रों की माने तो फिल्म हास्य प्रधान है। तकनीक का काफी इस्तेमाल किसा गया है, बजट की अच्छा खासा लगा है या यूं कहें की हिन्दी और साउथ के लेवल की फिल्म बनी है। मनोज वर्मा के साथ रॉकी दासवानी और नीरज विक्रम की तीकड़ी अनुभव और काबिलियत के दम पर फिल्म को सफलता की बुलंदी तक ले जायेंगे। अब कलाकारों की बात की जाए तो फिल्म में मन कुरैशी हीरो है और हिरोइन है कोलकाता की एल्सा घोष जो कि इन दिनों साउथ और उड़िया सिनेमा में कैरियर संजो रही है। 
महूं कुंवारा तहूं कुंवारी



मन तो अब एक सिनेमा में मेहनत का पर्याय बन चूका है हरेक सीन के लिये काफी मेहनत करता और उनका अभिनय नेचुरल भी लगता है। साथ हास्य में महारथी संजय महानंद भी जो इन दिनो भोजपुरी में काफी जम रहे है। जितनी उनकी छत्तीसगढ़ी मूवी है लगभग उतनी ही अब भोजपुरी भी होने वाली। साथ ही पुष्पेन्द्र सिंह और उपासना वैष्णव को भी कॉमेडी करते देखेंगे। फिल्म के निर्देशक मनोज वर्मा के अनुसार फिल्म शुरू से अंत तक मनोरंजक है, दर्शक खूब एन्जोय करेंगे। सभी कलाकारों से फूल मस्ती के साथ फिल्म को पूरा किया है और साब कुछ अनुकूल रहा तो मई में रिलीज हो सकती है।

महूं कुंवारा तहूं कुंवारी




  • फ़िल्म- महू कुंवारा तहू कुंवारी
  • निर्देशक- मनोज वर्मा
  • निर्माता- रॉकी दासवानी, मनोज वर्मा, नीरज विक्रम
  • रिलीज- मई 2019
  • मुख्य कलाकार - मन कुरैशी, आकाश सोनी, एल्सा घोष, माहिरा खान, राजू शर्मा, संजय महानंद, पुष्पेन्द्र सिंह, अंजली सिंह, उपासना वैष्णव 
  • कोरियोग्राफर- निशांत उपाध्याय
  • कैमरा-  तोरण राजपूत
महूं कुंवारा तहूं कुंवारी



महूं कुंवारा तहूं कुंवारी






महूं कुंवारा तहूं कुंवारी


Popular Posts This Month

Popular Posts This Year