Comments

कांकेर में चल रही है आई लव यू टू की शूटिंग

I love you too shoot in Kanker आई लव यू टू की शूटिंग कांकेर में

I LOVE YOU TOO



फीचर डेस्क रायपुर। सुंदरानी फिल्मस के बैनर तले बन रही छत्तीसगढ़ी फिल्म आई लब यू टू की शूटिंग इन दिनों कांकेर की खूबसूरत वादियों में चल रही है। फिल्म का निर्देशन कर रहे है उत्तम तिवारी और कैमरा मैन है तोरण राजपूत। आई लब यू की सफलता के बाद पूरी टीम भरपूर उत्साह के साथ बस्तर में जुटी हुई है, सूत्रों की माने तो लगभग 80 प्रतिशत फिल्म कांकेर की वादियों में पूरी की जायेगी। फिल्म में अहम किरदार में है मन कुरैशी के साथ मुस्कान साहू और जयंती मनहर, उपासना वैष्णव, पुष्पेंद्र सिंह आदि। 


Jayant manhar & Anupama manhar



फिल्मकारों के लिये आजकल बस्तर अंचल शूटिंग के लिये काफी उपयुक्त लग रहा है। यहा का प्राकृतिक सौंदर्य अब फिल्मों के माध्यम से देश दुनियां तक अपनी एक नई पहचान स्थापित करेगा। ऐसा नहीं कि बस्तर और कांकेर में यह पहली शूंटिग हो रही है इससे पूर्व भी कई फिल्मों की शूटिंग यहां हो चूकी है जिसमें कुछेएक हिन्दी फिल्म भी शामिल है।


i love you too

फिलहाल अभी ड्रामा शूट किया जा रहा है। फिल्म में अहम किरदार निभा रहे मन कुरैशी के डेटस काफी टाइट चल रहे है। उनकी लगातार तीन फिल्म एक साथ चल रही है ऐसे में निर्देशक ये कोशिश में लगे है की जितनी जल्दी ड्रामा पोर्सन शूट करके कलाकारों को फ्री करे।


jayanti manahar



  • बैनर- सुंदरानी फिल्म प्रोडक्शन
  • निर्माता- लखी सुन्दरानी 
  • सह निर्मिता- अमीत असरानी
  • डायरेक्टर – उत्तम तिवारी
  • सह डायरेक्टर - अनुपमा मनहर
  • कलाकार- मन कुरैशी, मुस्कान साहू, जयंती मनहर, उपासना वैष्णव, पुष्पेंद्र सिंह
jayanti manhar

muskan sahu

maan kureshi

anupama sanju mohan sundrani

sanju sahu



Popular Posts This Month

Popular Posts This Year