Comments

राजू दिलवाला

राजू दिलवाला को मिल रहा है दर्शकों का भरपूर प्यार

कलाकार पहुंच रहे हैं दर्शकों के बीच, टाकिजों में लंबी कतार



रायपुर18 मई। प्रकाश अवस्थी स्टार्र छत्तीसगढ़ी फिल्म 'राजू दिलवाला' प्रदेश के 20 से भी अधिक टाकिजों में एक साथ रीलिज कर हुई। वैसे तो काफी दिनों पहले से ही इसकी आधिकारिक ट्रेलर यूट्यूब पर धमाल मचा रही थी। लोग गानों को भी खासा पसंद कर रहे थे खास कर 'टूरी पटाये के टिरिक' वाली गीत। 


अब फिल्म की स्टोरी की बात करे तो राजू दिलवाला प्रेम पर आधारित मूवी है जिसमें सुनील तिवारी को शिखा से मोहब्बत तो है लेकिन कहने की हिम्मत नहीं हो रही है। प्रकाश तो इस मामले में एक कदम आगे है अब अपने दोस्त की प्रेम कहानी आगे बढ़ाने का जिम्मा वो खुद लेते है। अब आगे की कहानी में क्या प्रकाश प्रेम में सफल हो पाया या नहीं, सुनील तिवारी का क्या हुआ। शिखा के साथ ऐसा क्या और नैना तिवारी को क्या किरदार है ये सब जानने के लिये आपको पूरी मूवी देखनी होगी।


देखने में लायक- फिल्म की स्टोरी तो कुछ विशेष नहीं है किन्तु गाने कमाल के है और उससे भी कमाल है फिल्मांकन और कोरियोग्राफी। छत्तीसगढ़ के मशहूर गीतकार रामेश्वर वैष्णव जी के शब्दों को सुमधुर संगीत से सजाया है सुनील तिवारी ने।

 डायलॉग भी काफी अच्छे है जो जुबान में चड़ते है-


फिल्म रिलीज से पहले कलाकारों के साथ प्रोड्यूसर ने प्रेस कांफ्रेंस फिल्म को बारे में अवगत करते हुये बताया कि यह 18 मई से प्रदेश के 20 से अधिक सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। जिसमें शिवरीनारायण, बलौदाबाजार, कवर्धा, सक्ति, डोंगरगढ़, राजिम, अम्बिकापुर, बालोद, कसडोल, रायगढ़, धमतरी, भिलाई, तिल्दा, बिलासपुर, बिलासपुर, दुर्ग, मुंगेली, राजनांदगांव, जांजगीर, चाम्पा के साथ रायपुर में भी लगेगी।

Popular Posts This Month

Popular Posts This Year