Comments

सफलता की बुलंदी पर हिरोईन मणि भट्टाचार्य Mani Bhattachariya_Actress & Model

मणि भट्टाचार्य को मिली बड़ी कामयाबी, सभी फिल्में हिट






मणि भट्टाचार्य ने बतौर नायिका भोजपुरी सिनेमा में दिनेश लाल के साथ डेब्यू किया फिल्म जिला चंपारण से इसके बाद उनको कई फिल्मों का आफर मिला। मणि की अब तक सभी फिल्में भोजपुरी सिनेमा में तहलका मचा रही है इसी का परिणाम है कि उनको फिल्म की सफलता का सूत्रधार माना जा रहा है। (2017) जिला चंपारण के बाद घूंघट में घोटाला, सौगंध, वांटेड के बाद मणि अपनी अगली फिल्म या अली बजरंगबली में काम कर रही है।




मणि की फिल्मी कैरियर की बात करे तो उनको जितनी सफलता भोजपुरी में मिल रही उतनी ही बांग्ला सिनेमा में भी इसके अलावा कई सिरियल भी धूम मचा रही है। मणि मूलत: कोलकाता की रहने वाली है और बहुत ही कम समय में भोजपुरी सिनेमा में अपनी विशेष स्थान बना चूकी है।




मणि मानती है कि एक कलाकार के अंदर लगन और प्रतिभा है तो भाषा मायने नहीं रखती, भोजपुरीभाषी नहीं होने के बाद भी बहुत ही सहजता से बोल और समझ लेती हूं। बांग्ला और हिन्दी के अलावा साउथ सिनेमा में उनकी काफी दिलचस्पी है। साउथ के सुपरस्टार प्रभास की फिल्में उन्हे खूब पसंद है। 






मणि भट्टाचार्य भोजपुरी सिनेमा में बने रहने के लिये काफी परिश्रम कर रही है। लगन के साथ फिल्म की हर डिमांड को पूरा कर सही है खास कर उन्हे एक्शन और रोमांस के लिये जाना जाता है बिंदास और सहज ही उनको बोल्ड डांस करते हुये आगामी फिल्म में देखेंगे।




मणि भट्टाचार्य को भोजपुरी के साथ ही बांग्ला फिल्म के लिये नेशनल एवार्ड भी मिल चूका है, आगे भी उनको आप अभी हिन्दी, भोजपुरी और बांग्ला के बड़े बर्दे के अलावा कई धारावाहिक  व एड फिल्म में देखेंगे।

मणि भट्टाचार्य का परिचय


मणि का जन्म कोलकाता में हुआ है प्रांरभिक शिक्षा भी वही हुई उनके एक एजेंसी को दिये साक्षात्कार के अनुसार वे बचपन से ही आईन के सामने खड़ा होकर सवांद बोला करती थी। धीरे धीरे सिनेमा से लगाव हो गया और फिल्म में काम अकस्मात ही मिला मुझे भाई को स्कूल छोड़ते आते जाते देख निर्देशक ने फिल्म आफर किया और मां सर्पोट से मेरा बतौर नायिका चयन हुआ। 







मणि भट्टाचार्य की भोजपुरी फिल्में-

  • जिला चंपारण
  • घुंघट में घोटाला
  • वांटेड
  • सौगंध
  • या अली बजरंगबली























सोशल साइट में मणि भट्टाचार्य

Mani Bhattachariya_Actress & Model






















bhojpuri movies new 2018






bongla movies new 2018




नोट-  इस ब्लॉग में पोस्ट सभी फोटाग्राफ भोजपुरी सिनेमा की प्रसिद्ध अदाकारा मणि भट्टाचार्या जी की स्वयं की सोशल साइटस पर अपलोड की गई फोटोग्राफ का स्क्रीनशॉट है जिसका उद्देश्य एक महान कलाकार के विषय में जानकारी आम जनों तक पहुंचाना है। मणि भट्टाचार्या जी को उनकी कामयाबी के लिये बहुत-बहुत बधाई ...


Popular Posts This Month

Popular Posts This Year