Comments

रानी चटर्जी का अंदाज सबसे जुदा, सबसे निराला

  • रानी चटर्जी जिम में बहा रही है पसीना
  • सोशल मीडिया में एक्टीव है रानी चटर्जी
  • 2019 बेहद खास रानी चटर्जी के लिए ​




फीचर डेस्क पटना। भोजपुरी सिनेमा में अपना कैरियर बनाने वाली रानी चटर्जी मूलत: भारतीय बंगाली परिवार से ताल्लुक रखती है और इनका जन्म 3 नवंबर 1989 को मुंबई महाराष्ट्र में हुआ। शिक्षा दिक्षा भी मुंबई में हुई और पहला आसियाना अब भी मुंबई है और दूसरा पटना बिहार। रानी चटर्जी ने अपनी पहली भोजपुरी फिल्म 2004 में ससुरा बड़ा पइसा वाला अजय सिन्हा के निर्देशन में की जिसमें उनके साथ थे भोजपुरी सिनेमा के महानायक मनोज तिवारी। यह फिल्म काफी सफल रही जिसका रानी चटर्जी को भी लाभ मिला और एक के बाद एक- दमाद जी, सीता, तोहार नइखे कवनो जोड़ तू बेजोड़ बाड़ू हो, देवरा बड़ा सतावेला, दिलजले, छैला बाबू, फूल बनल अंगार, गंगा यमुना सरस्वती, नागिन, और रानी नं॰ 786 जैसे फिल्मों ने उन्हे भोजपुरी सिनेमा स्थापित किया।

अब तक 60 से भी अधिक फिल्मों में अपनी अदाकारी का लोहा मनवाने वाली रानी चटर्जी ने भोजपुरी सिनेमा में वो मुकाम बनाया जिससे लोग फिल्मी सफलता का गारंटी देते है। वे अपने दमभर शो हाउस फूल करने का दमखम रखती है। तभी तो हर कोई कलाकार रानी चटर्जी के साथ काम करने को मरता है। रानी है तो बेहद खूबसूरत है लेकिन थोड़ी हेल्थी भी है बावजूद इसके उनको फिल्म के सेट पर आप इस्टंट सीन करते और गानों में सहजता से थिरकते देखे ही है। तो क्या आप जानना चाहते है आखिर रानी की चुस्ती और स्फूर्ति का राज क्या है? भई इसका जवाब रानी खूद ही दे अपनी सोशल मीडिया में वीडियों और फोटो अपलोड करके। उनका इंस्टाग्राम, फेसबूक और ट्वीटर इन दिनों जिम में वकाउट करते हुये फोटो और वीडियों से भरा हुआ है। वे चटर्जी फोटोग्राफी की काफी सौक रखती है और अपने हर एक अदा को कैमरे में कैद कर शोसल मीडिया में शेयर करती है अपने चाहने वालों के लिये। जितना पसंद उनको पाश्चात्य पहनावा है उससे कही ज्यादा वे साड़ी में सहज महसुस करती है। 

हाल ही में रानी चटर्जी ने अपने इंस्टाग्राम में कुछ फोटो अपलोड किया है जो बेहद आकर्षक और खूबसूरता अदा में हैं। लगता है इन दिनों रानी का कुछ नया जरूर करने वाली है। क्या है इस आकर्षक फोटो शूट का राज वे खूद अपने फॉलोवर के साथ शेयर करती है फिलहाल थोड़ी प्रतिक्षा कीजिए।

सोशल मीडिया में यह भी खबरे लगातार दिखाई जा रही है कि शायद 'बिग बॉस 13' में भी रानी चटर्जी एंट्री ले सकती है और इसी वजह से उनका आकर्षक फोटो शूट हो रहा है। अब इन खबरों में कितनी सच्चाई यह तो रानी चटर्जी को स्पष्ट करना ही होगा वरना खबरे बिना सिर पैर के यूं ही वायरल होती रहेगी। हाल ही में सोशल मीडिया में आ रही इन्ही फोटो के आधार पर यह खबर खूब वायरल हो रही है कि रानी चटर्जी बिग बॉस 13 का हिस्सा हो सकती है। इस खबर में कितनी सच्चाई है यह तो वक्त आने पर ही पता चलेगा फिलहाल रानी चटर्जी का कोई फीडबेक नहीं है तो सोचने वाले तो कुछ नया सोचेंगे ही। यही यह खबर पक्की है तो रानी चटर्जी को मुबारकबाद उनकी नई पारी के लिये।
रानी चटर्जी अभिनित भोजपुरी फिल्म- ससुरा बड़ा पइसा वाला, बंधन टूटे ना, दमाद जी, सीता, तोहार नइखे कवनो जोड़ तू बेजोड़ बाड़ू हो, देवरा बड़ा सतावेला, दिलजले, छैला बाबू, फूल बनल अंगार, गंगा यमुना सरस्वती, नागिन, रानी नं॰ 786, इंस्पेक्टर चाँदनी, रानी चली ससुराल, राउडी रानी, शेरनी, प्रेम दीवानी, चाँदनी, एक लैला तीन छैला, दिल दीवाना माने ना, दिल और दीवार, माई के करज, दुलारा, जानम, शिव रक्षक।





















Popular Posts This Month

Popular Posts This Year