Comments

टोटल धमाल में अनिल कपूर के साथ माधुरी दीक्षित की वापसी

खूंखार जानवर भी हसाएंगे 'टोटल धमाल' में

Total Dhamaal Full Movie Review

Total Dhamaal Full Movie 

फीचर डेस्क मुंबई। बॉलीवुड मूवी में हास्य की सौ प्रतिशत गारंटी देने वाला धमाल सिरिस की तीसरी फिल्म टोटल धमाल 22 फरवरी को सिनेमाघरों में प्रदर्शित होने वाली है। निर्देशक इंद्र कुमार का कारनामा दर्शक मस्ती और ग्रेंड मस्ती में देख ही चुके है। अब टोटल धमाल में क्या कुछ नया होने वाला है इस बात की दर्शकों को प्रतिक्षा है। बहरहाल फिल्म का आधिकारिक ट्रेलर यूट्यूब पर रीलिज कर दिया गया है जिसे करोड़ों दर्शक लाइक पर रहे हैं। 


Total Dhamaal Movie Ajay devgan

Total Dhamaal Movie Sanjay Mishra

टोटल धमाल की आधिकारिक ट्रेलर से फिल्म की स्टोरी का अंदाजा लगाये तो अन्य दो फिल्मों की तुलना में इसमें अधिक तकनीक का प्रयोग किया गया है। फिल्म के कलाकारों के अलावा कुछ जानवर भी स्टंट करते नजर आ रहे है, जो कलाकार को डराएंगे किन्तु दर्शकों का मनोरंजन करेंगे। फिल्म कॉमेडी बेस्ड है हालाकि स्टोरी शुरू होती है विलेन गुड्डू और जॉनी से। और आगे कड़ी जुड़ती है अविनाश और बिंदू, लल्लन एंड झिंगुर, आदित्य व मानव आदि से। फिल्म में अहम किरदार निभाये है अजय देवगन, अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित, अरसद वारसी, जावेद जाफरी, रितेश देशमुख, ईशा गुप्ता, बोमन ईरानी, संजय मिश्रा, महेश मांजरेकर तथा जानी लिवर।


Total Dhamaal Movie Madhuri dikshit

Total Dhamaal Movie Anil Kapur

फिल्म में दो गाने है, एक में मेहमान कलाकार के रूप में आइटम सॉग करती हुई सोनीक्षी सिन्हा नजर आ रही है। साथ ही माधुरी दीक्षित और अनिल कपूर भी लंबे अंतराल के बाद पुन: एक साथ अदाकारी का जलवा बिखेरते दिखाई दे रहे है। अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित की जोड़ी टोटल धमाल में कितना हसांएगे ये बात की बात है फिलहाल पर्दे पर उनकी मौजूदगी ही खूब पसंद की जा रही है। 


Total Dhamaal Movie Ritesh deshmukh

Total Dhamaal Movie Jony

 


Total Dhamaal Movie Arshad Varsi

Total Dhamaal Movie Boman



Total Dhamaal Movie Esha gupta

Total Dhamaal Movie Jaevd

फिल्म में सबसे खास है खूंखार जानवरों का अभिनय, जी हां फिल्म  में बब्बर शेर, हाथी, गेंडा, चिपांजी, सर्प भी है। निर्देशक इंद्र कुमार तो टोटल धमाल में जरा अलग मूड में नजर आ रहे है। शायद वे कलाकारों के साथ ही तकनीक पर भी नया एक्सपेरिमेंट करना चाहते है। अब उनका एक्सपेरिमेंट कितना कारगर होगा ये तो फिल्म के रीलिज होने के बाद ही बता चलेगा। लेकिन इतना तो है कि टोटल धमाल छोटे बच्चों को भी लुभायेंगे जानवरों के माध्यम से। 

फिल्म के मजेदार डायलॉग-

  • पचास करोड़ का राज मैं तुम लोगों को बताना चाहता हूं। 
  • जो जनकपुर पहले पहुंचेगा माल उसका। 
  • सालो का फूटी कौड़ी नहीं दूंगा बड़ा आदमी तो मैं बनूंगा। 
  • वो लोग जानते नहीं है मुझसे बड़ा कुत्ताम कोई नहीं है। 


फिल्म के मजेदार सीन- 

  • अजय देवगन को अक्सर शेर के साथ कदम मिलकार चलते दिखाया गया है। और आगे शेर के साथ सेल्फी भी ले रहे है। 
  • रितेश देशमुख और जानी लिवर हेलीकाप्टर को खटारा गाड़ी की तरह र्स्टाट करते है। और आगे जॉनी लिवर रितेश को बताता है कि ये आटो र्स्टाडट है यानी पहले से आटो था जिसे हेलीकाप्टर बनाया गया है। 
  • अरसद वारसी रेत में फस जाते है जिसे निकालने के लिये जावेद सर्प फेकता और कहता है रस्सी समझ कर पकड़ लो। 
  • शेर माधुरी दीक्षित का पीछा करता है, जिससे बचने के लिये वे पेड़ पर चड़ जाती है। और आगे अनिल शेर को ललकारते हुये कहता है मरद का बच्चा है तो मरद से टक्करर ले। शेर चेलेंज सुन उसी के पीछे लग जाता है।
  • रितेश चिपांजी के बच्चों को हूल दे रहा है की सामने तुम्हारा बाप खड़ा है बाप। और आगे वाकई चिपांजी का बाप खड़ा रहता है। 



Total Dhamaal Full Movie 



Total Dhamaal Full movie 



Total Dhamaal Full Movie 

Popular Posts This Month

Popular Posts This Year