Comments

राखी सावंत की शादीशुदा तस्वीरें वायरल



फीचर डेस्क मुंबई ए.। डांसर, एक्टर राखी सावंत की इन दिनों सोशल मीडिया में वायरल होती तस्वीरों ने तो चाहने वाला का दिल ही तोड़कर रख दिया, लोग पुछ रहे है कि हाथों में मेहंदी माथे पर सिंदूर को क्या समझे। राखी ने क्या वाकई शादी कर ली है या किसी फिल्म की शूटिंग का हिस्सा है? इन बातों से पर्दा तभी उठेगा जब राखी सावंत ही बोलेंगी।  सिनेमा की दुनिया में बिंदास और बोल्ड अदाकारा के रूप में पहचान रखने वाली राखी सावंत ले आखिर अपनी शादी की बात क्यों छिपा कर रखा यह भी समझ से परे है। फिलहाल सूत्रों की माने तो उन्होंने शादी कर ली है, उनका पति एनआरआई है और निजी सुरक्षागत कारणों से वैवाहिक फोटा शेयर नहीं की गई है। राखी ने शादी गुपचुप तरीके से की है तो जरूर कुछ बात होगी वर्ना उनके व्यवहार से तो सभी वाकिफ है। मीडिया वें हर बात शेयर करती है चाहे खुद से जुड़ी बात हो फिर सोशल की । 



राखी सावंत की इंस्टाग्राम में सबसे पहले फोटो आई 29 जुलाई को जिसमें वे शादी के जोड़े में नजर आ रही है। सूत्रों ने क्रिश्चियन रीति-रिवाज से शादी होने की बात कही है। सिल्वर गाउन, हाथों में मेहंदी, चूड़ियां और अंगूठी उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहा है। उसके बाद उन्होने 31 जुलाई को गंदीबात सिरीज की फिल्मों की तारीफ में एक वीडियों डाला है जिसमें माथे में सिंदूर साफ दिखाई दे रहा है। और अब एक के बाद एक कई वीडियों तथा फोटो में शादीशुदा अंदाज राखी की शादी की पुष्टि करता है।


कभी टीवी शो तो कभी फिल्म व आइटम डांस को लेकर सुर्खियों से रहने वाली राखी सावंत जी ने हिंदी के अलावा कुछ कन्नड़, मराठी, ओडिया, तेलुगु और तमिल में काम किया है। भारत के साथ ही विदेशों से भी उनके कई फैंस उनकी तस्वीरों को लाइक और कमेंट कर शुभकामनाएं दे रहे है।








A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on





View this post on Instagram

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on



Popular Posts This Month

Popular Posts This Year