Comments

अमलेश नागेश होगा 2023 का सबसे बड़ा सुपरस्टार

अमलेश नागेश होगा 2023 का सबसे बड़ा सुपरस्टार
अमलेश नागेश होगा 2023 का सबसे बड़ा सुपरस्टार

  • प्रणव झा और सतीश जैन के बाद अब अमलेश नागेश का मोहित साहू प्रोडक्शन में एंट्री
  • गुईया का फस्टत लुक खूब भा रहा है अमलेश के फैंस को

सिनेमा। छत्तीसगढ़ी सिनेमा की दुनिया में हास्य के शहंशाह अमलेश नागेश का पदार्पण हो चुका है, और साल 2023 में उनका पहला बतौर नायक फिल्म ‘ले सुरू होगे मया के कहानी’ 5 मई से सिनेमाघरों में धुम मचाने आ रहा है। ‘ले सुरू होगे मया के कहानी’ में अमलेश नागेश के साथ एल्सा घोष की जोड़ी को तरासे हैं निर्देशक सतीश जैन ने और फिल्म के निर्माता है छोटेलाल साहू।

अमलेश नागेश छॉलीवुड के लिए कोई नया नाम नहीं है। प्रणव झा के साथ वे बेनाम बादशाह में काम कर चुके है, उनकी नई फिल्मं टीना टप्पर में भी अभिनेत्री दीक्षा जायसवाल के साथ नजर वे आयेंगे। आज एक और बड़ी खबर छॉलीवुड से निकलकर आई है कि एन माही फिल्म के बैनर तेल बनने वाली छत्तीसगढ़ी फिल्म ‘गुईया’ में भी वे अभिनेता के बतौर पर नजर आयेंगे। निर्माता मोहित साहू और निर्देशक मनीष मानिकपुरी की फिल्म गुईयां का मुहूर्त 10 अप्रैल को दल्लीराजहरा में हुआ। सुत्रों की माने तो इस फिल्म की कहानी खुद अमलेश नागेश ने लिखी है। संगीत है नवलदास मानिकपुरी का और सिनेमेटोग्राफी रजत सिंह राजपूत की है। गानों की रिकॉडिंग के साथ ही शूटिंग भी शुरू हो चुका है।

अमलेश नागेश तो छॉलीवुड में हास्य की दुनिया का बेताज बादशाह है। ‘सी जी की वीनस’ नाम से खासे लोकप्रिय यूट्यूब चैनल का सबस्क्राइबर मिलियन क्रास कर चुका है, लगभग हर वीडियों वायरल होता है। सोशल मीडिया में वे वन मेन शो होते है उनका हर किरदार हंगामा मचा देता है। खैर फीचर फिल्म को वे कितना सफल कराते है, या वे सफल होते है यह आने वाला वक्त बतायेगा। बहरहाल एक बड़ी खुशखबरी है कि प्रणव झा और सतीश जैन के बाद मोहित साहू के साथ उनको काम करने का मौका मिल रहा है।

मोर जोड़ीदार, लव दीवाना, मोर जोड़ीदार 2 जैसे शानदार फिल्मों के निर्माता मोहित साहू के साथ अमलेश नागेश आगामी फिल्म गुईयां की शुटिंग में व्यस्त है। गुईया का एक शानदान पोस्टर भी लांच हुआ है... आगे फिल्म कहानी, अन्य कलाकार और लोकेशन आदि के बारे में भी चर्चा करेंगे। लेकिन इतना तो पक्का है कि साल 2023 का अंत और 2024 का आरंभ सुपरस्टार अमलेश नागेश के लिये बहुत खास होगा।

Popular Posts This Month

Popular Posts This Year