Comments

आयुष्मान खुराना बन गया है 'ड्रीम गर्ल'

पूजा नाम से फोन करके पूरे शहर को फांस रहा है आयुष्मान फिल्म 'ड्रीम गर्ल' में



  • फिल्म का नाम- ड्रीम गर्ल
  • प्रोडक्शन कंपनी- बालाजी मोशन फिक्चर्स
  • निर्माता- एकता कपूर, शोभा कपूर, नचिकेत पंतविद्या
  • निर्देशक- राज शांडिल्य
  • संगीत- मीत ब्रोस
  • छायांकन- असीम मिश्रा
  • संपादन- हेमलाल कोठारी
  • कलाकार- आयुष्मान खुराना, नुशरत भरूचा, अन्नू कपूर, मनजोत सिंह, विजय राज, सुमोना चक्रवर्ती, अभिषेक बनर्जी, राहुल बग्गा, राजेश शर्मा, निधि बिष्ट, शशि रंजन
  • रिलीज- 13 सितंबर 2019
मुंबई ए.। बालाजी मोशन फिक्चर्स के बैनर तले निर्मित एकता कपूर की फिल्म ड्रीम गर्ल में आयुष्मान को एक बार फिर रोमांस करते दिखाया गया है, किन्तु कुद अलग अंदाज में। आयुष्मान खुराना इस फिल्म में अपनी अदाकारी के हुनर को नौकरी का पेशा बनाकर सारे शहर को अपना दिवाना बना लेता है। वैसे यह एक कलाकार के लिये कोई बड़ी बात नहीं है कि कोई पुरूष महिला के किरदार को जी रहा है। बहरहाल आयुष्मान के लिये एक अच्छी बात है अब उनको इंडस्ट्री में लगातार काम मिल रहा है। बतौर एंकर छोटे पर्दे से कैरियर की शुरूआत कर बड़े पर्दे तक आने में काफी लम्बा वक्त दिया और उस दिनों के कठिन परिश्रम का प्रतिफल आज मिल रहा है। दम लगा के हईशा, बरेली की बर्फी, शुभ मंगल सावधान, बधाई हो, अंधाधुन और आर्टिकल 15 के बाद अब फिर एक बार ड्रीम गर्ल के रूप में आ रहा है, देखते है दर्शकों का कितना प्यार मिलता है। इस फिल्म का निर्देशन राज शांडिल्य ने किया है और अभिनेता आयुष्मान खुराना व अभिनेत्री नुशरत भरूचा के अलावा अन्नू कपूर, मनजोत सिंह, विजय राज, सुमोना चक्रवर्ती, अभिषेक बनर्जी, राहुल बग्गा, राजेश शर्मा, निधि बिष्ट तथा शशि रंजन की भी फिल्म में विशेष भूमिका है। 



क्या दर्शकों को आयुष्मान का ऐसा ही रूप पसंद है या आयुष्मान स्वयं ऐसी भूमिका चुनते है या फिर निर्देशक उनसे ऐसा करवाते है। यह ऐसा भी हो सकता है कि फिल्म इंडस्ट्री में बने रहने के लिये हर रोल करने को वो करने को तैयार रहता हो। बहरहाल कारण जो भी हो लेकिन आयुष्मान खुराना के हौसले और अभिनय क्षमता को मानना ही होगा, बड़े ही संजीदगी के साथ काम करता है।

फिल्म ड्रीम गर्ल का ट्रेलर सोशल मीडिया में खूब धमाल मचा रहा है। लोग लाईक के साथ कमेंट में कई मजेदार किस्से भी गढ़ रहे है। और तो और आयुष्मान खुराना स्वयं फिल्म का प्रमोशन पूजा बनकर कर रहे है। पिछले दिनों उन्होने अपने इंस्टाग्राम में भी एक वीडियों पोस्ट किया है जिसमें साड़ी पहने नजर आ रहा है। फिल्म में हास्य का रंग भरने के लिये रामायाण और महाभारत का भी सहारा लिया गया है। शुरूआत में आयुष्मान राम लीला में सीता की भूमिका करता है तो महाभारत में द्रोपदी, और राधा के रूप में। अब धीरे-धीरे यही कला उनको पूजा बना देता है। अब आगे पूजा क्या-क्या गुल खिलाने वाली है इसके लिये तो पूरी फिल्म को दिेखने की जरूरत है फिलहाल प्रतिक्षा कीजिए 13 सितंबर तक का।




View this post on Instagram

A post shared by Raaj Shaandilyaa (@writerraj) on



Popular Posts This Month

Popular Posts This Year