Comments

दमनकारी कामुक शासक की रानियों के रहस्यों से पर्दा उठाता फिल्म 'पौरशपुर' : trailer review - Paurashpur

trailer review - Paurashpur


शिल्पा शिंदे, अन्नू कपूर और मिलिंद सोमन अभिनीत Paurashpur का ट्रेलर लॉच, 29 दिसंबर को रिलीज होगी फिल्म


सिनेमा। डिजिटल प्लेटफॉर्म पर शिल्पा शिंदे, अन्नू कपूर, मिलिंद सोमन, शहीर शेख, पोलोमी दास अभिनीत बहुप्रतीक्षित शो 'पौरशपुर' ( Paurashpur web series ) का ट्रेलर जारी कर दिया गया है और पूरी फिल्म 29 दिसंबर को जी 5 पर प्रदर्शित होगी। फिल्म 'पौरशपुर'  में पुराने दिनों के शासकों की काम वासना, औरतों के देह के साथ खिलवाड़ और अत्याचार की खुनी कहानी के बीच प्यार और सत्ता की भूख भी दिखाया गया है। ट्रेलर में-
  • ‘जो रानी अपने राजा को काम सूख न दे सके उन्हे इस महल में रहने का कोई अधिकार नहीं। इसीलिए तो रानी इस राज महल का सूख भोगने के लिए अपने स्थान पर राजा के लिए नई-नई रानियां लाती हैं।’
  • ‘तूम्हे किसी ने सीखाया नहीं कि पति को कैसे संतुष्ट करना है।’ 
  • ‘बेटे के सुहाग की सेज एक बार भी नहीं सजी, खुद कबर वाली उमर में भी सबर नहीं है।’ 
  • ‘पौरूषपुर के सारे मर्द एक जैसे होते है। वो सिर्फ दिल लगाते हैं मोहब्बत नहीं करते है।’
... जैसे संवादों के बीच प्यार, वासना और खूनी तलवारें खूब चमती है पर्दे पर। अब कलाकारों की बात करे तो अन्नू कपूर, मिलिंद सोमन, शिल्पा शिंदे, शहीर शेख, साहिल सलाथिया, पोलोमी दास, अनंतविजय जोशी, फ्लोरा सैनी और आदित्य लाल आदि प्रमुख अभिनेताओं में शामिल हैं।
राजा भद्रप्रताप सिंह यानी अन्नू कपूर को इस बार खूंखार, जवानी के प्यासे और बेहद बुरे शासक के रूप में दिखाया गया है। और उनके साथ है रानी मीरावती यानी शिल्पा शिंदे जो कि पुरुष-प्रधान समाज को चुनौती देकर फिल्म की स्टोरी को मूल कहानी की ओर खीचती हैं। इस फिल्म में मिलिंद सोमन का सबसे महत्वपूर्ण भूमिका है एक ट्रांस जेंडर के रूप में। मिलिंद सोमन शिल्पा शिंदे के साथ मिलकर पौरशपुर साम्राज्य की साहसिक और क्रूर कहानियों में रोमांच और रोमांस के साथ कहानी को अंतिम उद्देश्य तक ले जाते है। 
'पौरशपुर' शो में राजाओं की पतन के कारणों और बहुरानी प्रथा के साथ सत्ता की लोलुप्तता को बेहतर ढंग से दर्शकों के बीच प्रदर्शित करने की कोशिश की गई है। बहरहाल अभी तो केवल ट्रेलर आया हैं पूरी फिल्म तो 29 दिसंबर को ऑल्ट बालाजी और जी 5 पर जारी किया जाएगा।

trailer review - Paurashpur

trailer review - Paurashpur

trailer review - Paurashpur

trailer review - Paurashpur

trailer review - Paurashpur

Popular Posts This Month

Popular Posts This Year