Comments

मीनाताई की भूमिका में अमृता राव

बालासाहेब की बायोपिक मूवी में उनकी पत्नी मीनाताई ठाकरे को जीवंत करेंगी अमृता राव

Amrita Rao



फीचर डेस्क मुंबई। बालासाहेब की बायोपिक मूवी में बाल ठाकरे के किरदार में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ उनकी पत्नी मीनाताई के रूप में अमृता राव का दमदार अभिनय देखने को मिल रहा है। फिल्म का आधिकारिक ट्रेलर रिलीज होते ही मराठी और हिन्दी सिनेमा में एक बार फिर बायोपिक ने खलबली मचा दी है। इस बार मायानगरी मुम्बई की धड़कन तेज दिख रही है और दर्शक 25 जनवरी की उल्टी गिनती करने में लगे है। बालासाहेब की 93 वें जन्मदिन पर रिलीज होगी 'ठाकरे' बायोपिक मूवी।
महाराष्ट्र में मराठी जनों की आवाज बुलंद करने वाले बालासाहेब की जीवन को चलचित्र के माध्यम से देखना युवा पीढ़ी के लिये कितना प्रेरणादायी हो सकता है यह पूरी फिल्म रिलीज के बाद ही अंदाजा लगेगा फिलहाल उनके किरदारों को जीवंत करने वाले कलाकारों के लिये भी काम करना काफी चैलेंजिंग रहा है। बाल ठाकरे की ​पत्नी मीनाताई की किरदार में अभिनेत्री अमृता राव बेहतरीन अदाकारी ​की है। अभिनेत्री अमृता राव बड़े पर्दे पर मॉडलिंग की दुनियां से आई है, कई एड फिल्म करने के बाद 2002 में पहली हिन्दी फिल्म अब के बरस राज कवंर के निर्देशन में आई। 2006 में आई सूरज बड़जात्या की फिल्म विवाह से उनकी बालीवुड में नई पहचान बनी। यह फ़िल्म बेहद सफ़ल फ़िल्म रही तथा भारतीय दर्शकों के साथ दुनिया के अन्य देशों के दर्शको को भी पसन्द आयी।
Amrita Rao

Amrita Rao

लंबे अंतराल के बाद अमृता बॉलीवुड में ठाकरे से पुन: वापसी करने जा रही है। अभिजीत पानसे निर्देशित फिल्म ठाकरे हिन्दी और मराठी दोनो ही भाषा में बनाई गई और अमृता हिन्दी के अलावा मराठी, कोकणी भी जानती है। मराठी भाषा जानने के साथ ही उनकी अदाकारी में सादगीपन के कारण ही शायद वो मीनाताई की किरदार में पसंद की गई। दर्जनों फिल्म में उन्होने काम किया पर ​विवाह जैसे कुछ फिल्म ही सफल रही। अमृता राव की फिल्में भले ही अच्छी कमाई नहीं कर पायी पर उनके काम को काफी सराहना मिली।​ फिलहाल अमृता राव अपनी बायोपिक मूवी ठाकरे को लेकर काफी उत्साहित है और मुंबई फिल्म के कलाकारों के साथ प्रमोशन में जुटी है।
अभिनय और मॉडलिंग की दुनिया में कई पुरस्कार अपने नाम करने वाली अमृता राव फिल्म अब के बरस, दी लीजेन्ड आफ़ भगत सिंह, इश्क विश्क, दीवार, मैं हूँ ना, मस्ती, शिखर, वाह! लाइफ हो तो ऐसी, विवाह, प्यारे मोहन, हे बेबी, अथिधी, माई नेम इज़ एन्थोनी गोन्जाल्वेज, शौर्य, वेलकम टू सज्जनपुर, विक्टरी, शोर्टकट, लाइफ पार्टनर, जाने कहाँ से आयी है, लव यू. मिस्टर. कलाकार, जॉली एलएलबी, सिंह साहब द ग्रेट, सत्याग्रह आदि में बतौर नायिका काम कर चुकी है।
Amrita Rao

Amrita Rao

अमृता राव की सोशल मीडिया लिंक-


Amrita Rao

Amrita Rao

Amrita Rao

Amrita Rao



FACEBOOK


TWITTER


INSTAGRAM


Popular Posts This Month

Popular Posts This Year