Comments

तीन पत्नियों की मर्डर मिस्ट्री, डार्क कॉमेडी सीरीज 'ब्लैक विडो' 16 दिसंबर से जी 5 पर


बॉलीवुड। जी 5 प्रीमियम पर आने वाली नई मर्डर मिस्ट्री, डार्क कॉमेडी सीरीज 'ब्लैक विडो' अब फाइनली 18 दिसंबर को रिलीज होने वाली है। मोना सिंह, शमिता शेट्टी, स्वस्तिका मुखर्जी, राइमा सेन, शरद केलकर, और परमब्रत चट्टोपाध्याय अभिनीत इस सीरीज का ट्रेलर काफी धमाकेदार है। फिल्म की स्टोरी कुछ यूं है कि तीन औरतें अपने पतियों के करतूतों से परेशान हैं।

वें कहती है- 'मैं जीना नहीं चा‍हती, मैं मरना नहीं चाहती, मेरे पास और कोई च्वाइस नहीं है।'
'दिनेश किसी और कविता को अपने दोस्तों के घर भेज देगा।'
'ललीत किसी जयती को तब तक मारेगा जब तक वो बोर न हो जाए।'
'और जतिन वो किसी और वीरा से उसकी सिया को मारने की धमकी देगा।' 

इन संवादों से तो आप समझ ही गये होंगे कि कविता अपने पति दिनेश की अय्यासी और आवारगी से परेशान है। जयती अपने पति ललीत के वहशीपन और मारपीट से परेशान है, वहीं वीरा का पति तो अपनी ही बेटी को मारने की धमकी देकर पत्नि के ऊपर अत्याचार करता है।

अब बेचारी पीडि़त पत्नियां क्या करें। हाई सोसायटी की हैं, खुले विचारों वाली औरतें चुपचाप तो सह नहीं सकती हैं। तीनों मिलकर अपने-अपने पतियों से छूटकारा पाकर अपनी लाईफ आजादी से जीनें की चाहत से अपने ही पतियों को मारने का प्लान बनाती हैं। और एक ही धमाके से तीन अत्याचारी मर्द दुनियां से आजाद। रोने-धोने के दिखावे के बाद तीनों औरतें खुशी-खुशी अपनी आजाद जिंदगी जीने का जश्न मनाती हैं।

रंगीन मिजाजी औरतें पार्टी-सार्टी करते, नई लाईफ की ओर आगे बड़ते हैं कि अचानक उनकी पुरानी करतूत सामने आ जाता है। इसी के साथ ही फिल्म यहां से अब मडर मिस्ट्री की ओर बड़ता है। तीन मर्डर केस की जांच शुरू हो जाती है। पुलिस के इन्वेस्टिगेशन में तीन प्रमुख संदिग्ध है। अब इन तीनों की लाईफ फिर से उलझ गई उनही तीन मर्दों के चक्कर में। इन तीन पत्नियों के बीच एक और शक्स है इस केस में, क्या मर्डर में उनका भी हाथ हो सकता है? या इन्ही तीनों ने ही मारा है। बहरहाल ब्लैक विडो की मर्डर मिस्ट्री को पुलिस तो सुलझा ही लेगी क्योकि उनके हाथ एक बहुत बड़ा सबूत लगा है। अब अपराधी कौन है? इसका खुलासा 18 दिसंबर को होगा जब यह फिल्म रिलीज होगा, तब तक थोड़ी प्रतिक्षा कीजिए।











Popular Posts This Month

Popular Posts This Year