Comments

Latest hindi Movies Releases 2019 | आज देखे 6 फिल्में | Upcoming Movies

सिनेमाघर में आज रिलीज फिल्म

2019 की जनवरी यानी दूसरे शुक्रवार को रिलीज होने वाली है 6 ड्रामा मूवी। इन सभी फिल्म का आपस में कोई कनेक्सन न होते हुये भी कुछ समानताएं है। 3 ड्रामा एक्शन थ्रीलर मूवी को एक साथ सिनेमाघरों में लगाने का कारण क्या है यह तो प्रोड्यूसर जाने बहरहाल दर्शकों के लिये विकल्प तैयार है-

Falsafa: The Other Side

star cast- Manit Joura, Sumit Gulati, Ridhima Grover, Geetanjali Singh
movie hint- Drama, Action, Thriller
फालसाफा: द सेकेंड साइड हिमांशु यादव द्वारा निर्देशित 2019 की बॉलीवुड एक्शन थ्रिलर फिल्म है। हिमांशु यादव के निर्देशन में बनी फिल्म Falsafa: The Other Side के निर्माता है वी.के. यादव। यह एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है जिसमें अहम किरदार में है मनित जौरा, गीतांजलि सिंह, रिधिमा ग्रोवर, सुमित गुलाटी आदि।

A Thin Line

star cast- Rahul Roy, Akansha Shivhare, Trivikram Mattoo
movie hint- Drama
निर्देशक वीरेन्द्र ललित की बहुप्रतिक्षित फिल्म A Thin Line का आधिकारिक ट्रेलर यूट्यूब पर 13 दिसंबर को रिलीज की दी गई। फिल्म जगत में हर दिन कुछ न कुछ नया हो रहा है इसी क्रम में यह एक और फिल्म जुड़ चुकी है। निर्माता मनीषा बजाज, तरमेस एंटिल और अनिल रस्तोगी द्वारा बनाई गई ए थिन लाइन में अहम किरदार में है राहुल रॉय, त्रिविक्रम मट्टू और आकांशा शिवहरे जो कि 11 जनवरी को रिलीज हो रही है।
सूत्रों से प्राप्त सूचना के आधार पर ए थिन लाइन एक मनोवैज्ञानिक ड्रामा फिल्म है, जिसमें प्रिया नाम की एक महिला है जो अपने पति की अस्थिर भावनात्मक स्थिति का सामना करती है और जीवन की कठिनाइयों को सामान्य रूप से झेलती है। 
उनकी 5 वीं शादी की सालगिरह पर, निःसंतान अमीर दंपति अपने अनिश्चित रिश्ते को एक औश्र मौका देने के लिये जो कि जो तलाक के कगार पर है। लंबी यात्रा के बाद दंपत्ति अपने फार्म हाउस पर पहुंचते है, बारिश में। वहीं एक और शक्स आश्रय मांगने उनके दरवाजे पर दस्तक देता है इसके साथ ही शुरू होती है A Thin Line मूवी। आगे क्या हुआ उनके रिश्तों का ये जानने के लिये पूरी फिल्म जरूर देखे।

URI: The Surgical Strike

star cast- Vicky Kaushal, Yami Gautam, Kirti Kulhari, Vikramjeet Virk, Paresh Rawal, Manish Chaudhary, Anil George, Swaroop Sampat
movie hint- Drama, Action, War
यूआरआई: द सर्जिकल स्ट्राइक एक एक्शन फिल्म है। निर्देशन किया आदित्य धर ने किया है और निर्माता है रॉनी स्क्रूवाला। यह फिल्म 2016 में भारतीय सेना द्वारा पाकिस्तान प्रशासित कश्मीर पर किए गए सर्जिकल स्ट्राइक पर आधारित है।

Jhol

star cast- Raashul Tandon, Manisha Ram Kelkar, Chetan Hansraj, Vik Khanna, Alisha Farrer
movie hint- Drama
वी शक्ति के द्वारा निर्देशित हास्य मूवी झोल भी 11 जनवरी को रिलीज हो रही है। कामेंडी पसंद लोगो के लिए अच्छी खबर है ड्रामा और थ्रीलर के साथ इस शुक्रवार हास्य और उमंग के साथ झोल-झाल देखने को मिलेगा। इस फिल्म में अहम किरदार में है विकास खन्ना, रशुल टंडन, चेतन हंसराज, मनीषा केलकर, अलीशा और राकेश थरेजा।
फिल्म की आधिकारी ट्रेलर रिलीज हो चूकी है, गोलमाल सिरिस टाइप मूवी लग रह है बहरहाल कैरेक्टर और डायरेक्टर ने इसमें क्या कुछ नया किया है ये जो पूरी फिल्म देखने के बाद ही बात चलेगा।


Battalion 609

star cast- Elena Kazan, Vicky Ahuja, Shoaib Ibrahim, Sparsh Sharma, Jashan Kohli, Vishwas Kini, Farnaz Shetty
movie hint- Drama, Action, War

बटालियन 609 भारत और पाकिस्तान में बीच चल रहे सीमा विवाद पर आ​धारित फिल्म है, जो कि ब्रजेश बटुकनाथ त्रिपाठी द्वारा लिखित और निर्देशित है तथा इसका निर्माण नारायणदास लालवानी ने अपने बैनर एनजे लालवानी फिल्म्स के तहत किया है। फिल्म में अहम किरदार में है शोएब इब्राहिम, ऐलेना कज़ान, फ़र्नाज़ शेट्टी, आदर्श शर्मा, विश्वास किनी, विक्की आहूजा, विकास श्रीवास्तव और चंद्र प्रकाश ठाकुर।

The Accidental Prime Minister

star cast- Anupam Kher, Akshaye Khanna, Suzanne Bernert, Arjun Mathur, Aahana Kumra, Avtar Sahni, Vimal Verma, Anil Rastogi, Mike Gassaway, Atul Sharma, Manoj Anand, Divya Seth
movie hint- Drama, Biography

द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर बोयोपिक मूवी है जो कि भारत के पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के राजनीतिक जीवन पर आधारित है। कहानी की परिकल्पना का आधार भारतीय नीति विश्लेषक संजय बारू के संस्मरण। फिल्म में अहम किरदार में है अनुपम खेर, अक्षय खन्ना, सुजैन, अर्जुन माथुर, अहाना कुमरा, अवतार साहनी, विमल वर्मा, अनिल रस्तोगी, माइक गैसवे, अतुल शर्मा, मनोज आनंद और दिव्या सेठ।

Popular Posts This Month

Popular Posts This Year