Comments

New movie in March 2019

सोन चिडि़या, हामिद, सेटर्स और लूका छुपी रीलिज

नमस्‍कार मूवी तड़ाका के इस नये एपीसोड में आप सभी का बहुत-बहुत स्‍वागत है। आज हम बात करेंगे मार्च के पहले वीक यानी एक मार्च को रीलिज होने वाली हिन्‍दी फिल्‍मों के बारे में। दोस्‍तो इस वीक चार फिल्‍म रीलिज होने जा रही है। जिसमें सोन चिडि़या, हामिद, सेटर्स और लूका छुपी शामिल है।

आइये अब फिल्‍म सोनचिडि़या का आधिकरिक ट्रेलर देखते है।

फिल्‍म सोनचिड़िया चंबल के डाकू की कहानी है। 1975 के दरमयान चंबल में जो हालात था उस दौर में आम लोगों और डाकू के बीच किस तरह के तालुकात थे। पुलिस किस तरह से डाकूओं से निपटते इस फिल्म में आधा सच आधा फसना की तरह देखेंगे। फिल्‍म का निर्देशन किया है अभिषेक चौबे ने और निर्माता है रॉनी स्क्रूवाला। स्‍टोरी बनाई अभिषेक चौबे और सुदीप शर्मा ने और संगीत दिया है विशाल भारद्वाज ने।



आइये अब फिल्‍म की अहम किरदारों की बात करते है। डाकू लाखन के रूप में है सुशांत सिंह राजपूत। इंदुमती तोमर के रूप में है भूमि पेडनेकर। मनोज बाजपेयी है मान सिंह के रूप में। रणवीर शौरी, है वकिल सिंह के रूप में। आशुतोष राणा है वीरेंद्र सिंह गुर्जर के रूप में इसके अलावा फिल्‍म में महेश बलराज, श्रीधर दुबे, अमित सियाल, मनजोत सिंह, सुहैल नैय्यर, शाहबाज खान, अंशुमान झा, जतिन सरना, जीतेन्द्र शास्त्री, अब्दुल क़ादिर अमीन, राहुल रंजन, भौमिक गोदालिया, देव उपाध्याय, गोपाल गोकिरेली, नवदीप तोमर, राजीव काचरू, विवेक सिंह और धीरज सिंह भी अच्‍छी भूमिका में है।

आइये अब अगली फिल्‍म हामिद का आधिकारिक ट्रेलर देखते है। 

फिल्‍म की कहानी एक आठ वर्षीय हामिद के बारे में है जो सीखता है कि 786 भगवान की संख्या है और इस संख्या को डायल करके भगवान तक पहुंचने की कोशिश करने का फैसला करता है। वह अपने पिता से बात करना चाहता है, जो उसकी मां उसे बताती है कि वह अल्लाह के पास गया है। ठीक एक दिन फोन कॉल का जवाब दिया जाता है, और कश्मीर के झगड़े में बचे दो जीवन फिर से पूरा होने का रास्ता ढूंढते हैं। यह फिल्‍म एजाज खान द्वारा निर्देशित है जिसे लिखा है रविन्द्र रंधावा ने।


अब अहम किरदार की बात करें तो फिल्‍म  में तलहा अरशद रेशी हामिद के रूप में विकास कुमार अभय के रूप में। इशरत के रूप में रसिका दुगल। सुमित कौल ने रहमत के रूप में। बशीर लोन रसूल चाचा के रूप में। राजवीर के रूप में गुरवीर सिंह। बशीर के रूप में अशरफ नागू। अब्बास के रूप में मीर सरवर। काजी फैज़ भिखारी के रूप में। उमर आदिल पुलिस अधिकारी के रूप में। दुकानदार के रूप में गुलाम हुसैन बारजी। पुलिस कॉन्स्टेबल के रूप में साजिद। नूर के रूप में शफिया।

आइये अब अगली फिल्‍म सेटर्स का आधिकारिक ट्रेलर देखते है।

सेटर्स एक बॉलीवुड थ्रिलर फिल्म है जिसका निर्देशन किया है अश्विनी चौधरी ने और निर्माता है विकास मणि। फिल्‍म को लिखाई विकाश मणि, सिराज अहमद और अश्विनी चौधरी ने।




फिल्‍म के अहम किरदार है श्रेयस तलपड़े अपूर्वा के रूप में। आदित्य के रूप में आफताब शिवदासानी। ईशा के रूप में सोनाली सहगल। निजाम के रूप में विजय राज। पवन मल्होत्रा ​​भैया जी के रूप में। इशिता दत्ता ने प्रेरणा के रूप में। जमील खान अंसारी के रूप में। नीरज सूद भानु के रूप में। पंकज झा केसरिया के रूप में। शुक्र सिंह आरुषि के रूप में। बालू के रूप में मनु ऋषि चड्ढा। अनिल चरणजीत दिबाकर के रूप में। उमेश भाटिया बैंक मैनेजर के रूप में।

आइये अब लूका छुपी का आधिकारिक ट्रेलर देखते है।


लूका छुपी लक्ष्मण उतेकर द्वारा निर्देशित एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है। फिल्‍म के निर्माता है दिनेश विजान लिखा है रोहन शंकर ने। गीतों और संगीत है तनिष्क बागची और अभिजीत वघानी का।


आइये अब देखते है फिल्‍म में कौन कौन है तो कार्तिक आर्यन विनोद "गुड्डू" शुक्ला के रूप में। कृति सनोन, रश्मि त्रिवेदी के रूप में। अब्बास के रूप में अपारशक्ति खुराना। शुक्ल जी, गुड्डू के पिता के रूप में अतुल श्रीवास्तव। विनय पाठक, त्रिवेदी जी, रश्मि के पिता के रूप में। अरुण सिंह छोटू के रूप में। चीकू के रूप में बच्चा पंकज त्रिपाठी।
फोटो- फेसबूक प्रोफाइल से।

Popular Posts This Month

Popular Posts This Year